Leo Worldwide Collection: रजनीकांत की फिल्म Jailer को ‘लियो’ से नुकसान, दुनियाभर में विजय की मूवी ने मचाई धूम  

Leo Worldwide Collection Box Office – साउथ के प्रमुख निर्देशक लोकेश कनराज की फिल्म ‘लियो’ ने विश्व भर में एक धड़क बजा दी है। बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ, लियो ने विश्वभर में आवाज उठाई है और इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म को प्रशंसा दिलाई है। इस दौरान, लियो के वर्ल्डवाइड  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने आंकड़ों में अच्छा परफॉर्म किया है और हर किसी को हैरान कर दिया है।

Leo Worldwide Collection Box office Day 5

वर्तमान समय में, अगर कोई फिल्म सही मायनों में सिनेमाघरों में धूम मचा रही है, तो वो सिर्फ साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म ‘लिओ’ है। अपने शानदार प्रदर्शन से एक्शन थ्रिलर ‘लिओ’ ने हर किसी को प्रभावित किया है। हर रोज ‘लिओ’ की कमाई के आंकड़े हैरान कर रहे हैं। चौंकिन लियो’ ने वैश्विक रूप से भी धमाकेदार व्यापार किया है। इस दौरान, आइए थलापति विजय की ‘लियो ’( Leo Worldwide Collection )’ की ओर एक नजर डालते हैं।

दुनियाभर में ‘लियो’ ने मचाई धूम  

विश्वभर में ‘लियो’ ने धूम मचा दी है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले 5 दिनों में सिनेमाघरों में दर्शकों का पूरा मनोरंजन किया है। सारे फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों के द्वारा थलापति विजय की ‘लियो’ को पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है। इसके साथ ही, ‘लियो’ ने अपनी कमाई के मामले में भी शानदार प्रदर्शन किया है। बॉक्स ऑफिस से लेकर विश्वव्यापी रुप से, ‘लियो’ ने अपनी दाग छोड़ दी है। दुनिया भर में विजय की ‘लियो’ को उनके प्रेमी द्वारा मिले बेहद अच्छे प्यार के कारण, इस फिल्म का व्यापार लगातार बढ़ रहा है।

इस समय, ‘लियो’ के विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Leo Worldwide Collection) की ओर ध्यान देने योग्य है कि इस मूवी ने अब तक डायरेक्टर लोकेश कनगराज के अनुसार विश्वव्यापी 363.4 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। ‘लियो’ के कारोबार की चर्चा करते समय, ऐसा लगता है कि इससे दक्षिण सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ को भी खतरा हो सकता है।

 फिल्म -‘लियो’ ने ओवरसीज किया बेहतरीन प्रदर्शन

लियो’ ने विदेश में भी एक शानदार प्रदर्शन किया है, जिसमें विजय की मूवी ने 150 करोड़ रुपये की कमाई की है। इससे स्पष्ट हो जाता है कि विजय का चाहने वालों के दिलों पर भारत के सीमाओं के पार भी एक खास पहचान बन चुकी है। आने वाले दिनों में Leo Worldwide Collection में और भी वृद्धि की उम्मीद है।

ALSO READ : Fukrey 3 Collection in 2023: टिकट प्राइज 99 रुपये होते ही ‘फुकरे 3’ ने फिल्म-‘जवान’ को  छोड़ा पीछे , छाप डाले  करोड़ो नोट

Leave a Comment