Black Friday Sale 2023: अब सबसे बेहतरीन कीमत पर AirPods Pro की करें खरीदारी, जानें ख़ास डील के बारे में !

Black Friday Sale 2023 : ब्लैक फ्राइडे सेल का आगाज अब कुछ ही समय में होने वाला है, लेकिन कई ई-कॉमर्स साइट्स पर पहले से ही त्योहारी बिक्री चल रही है, जो नवंबर के पूरे महीने तक जारी रहेगी।

Black Friday Sale 2023: त्योहारी सीजन चल रहा है, और एक बड़ा मौका है क्योंकि जल्द ही ई-कॉमर्स साइट पर ब्लैक फ्राइडे सेल शुरू होने वाली है, जिसमें आपको शानदार डिस्काउंट ऑफर मिलेगा। लेकिन ब्लैक फ्राइडे सेल का इंतजार करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि एप्पल एयरपॉड्स प्रो पर कई जगह पहले से ही डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध है। अगर आप इस त्योहार के मौके पर इन आवागमनों से लाभ उठाना चाहते हैं और एप्पल एयरपॉड्स प्रो खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको इसका आनंद अब ही उठा सकते हैं।

ब्लैक फ्राइडे सेल से पहले मिलेगा इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट

ब्लैक फ्राइडे सेल (Black Friday Sale 2023) का आगाज होने में अब कुछ ही दिन बाकी है, लेकिन कई ई-कॉमर्स साइट्स पर फेस्टिव सेल अब से शुरू हो चुकी है, और यह सेल नवंबर महीने के बचे हुए समय तक जारी रहेगी। इन सेल्स में, आप एप्पल एयरपॉड्स प्रो के साथ मैकबुक, आईफोन, और अन्य एप्पल प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इस लेख में, हम आपको एप्पल एयरपॉड्स प्रो पर उपलब्ध डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में जानकारी देंगे।

AirPods Pro पर डिस्काउंट कितना है ?( Black Friday Sale 2023)

ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर एयरपॉड्स प्रो की कीमत 26,900 रुपये पर है, लेकिन त्योहारी सेल के मौके पर आप एप्पल एयरपॉड्स प्रो को सिर्फ 18,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जिसमें 29 प्रतिशत की भारी छूट शामिल है. इसके अतिरिक्त, यहां आपको एप्पल के अन्य प्रोडक्ट्स पर भी बेहतरीन डिस्काउंट का आनंद लेने का मौका मिलेगा।

AirPods Pro के स्पेसिफिकेशन

इस शानदार प्रोडक्टके स्पेसिफिकेशन को देखकर आपको वाकई अधिक सोचने की आवश्यकता नहीं है। यह आपको एक शानदार सुनाई देने वाले अनुभव के लिए Active Noise Cancellation प्रदान करता है। यह 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है, जिससे आप लंबे समय तक म्यूजिक या कॉल्स का आनंद उठा सकते हैं। इसके अलावा, आप Transparency Mode का उपयोग करके आपके आस-पास के ध्वनि को भी सुन सकते हैं। Apple Airpods Pro वायरलेस चार्जिंग केस के साथ आते हैं, जो आपके ईयरफ़ोन को बिना किसी तंगी या वायर तंतु के चार्ज करने और सुरक्षित रखने की सुविधा प्रदान करता है। आप इस केस को किसी वायरलेस चार्जिंग पैड पर रखकर आसानी से चार्ज कर सकते हैं और इसके बिना किसी समस्या के आनंद ले सकते हैं।

ALSO READ : Stock Market: अगर 2024 में तीसरी बार नहीं बनी मोदी सरकार, तो शेयर बाजार में तूफान आ सकता है! क्रिस वुड ने की भविष्यवाणी

Leave a Comment