Fukrey 3 Collection in 2023: टिकट प्राइज 99 रुपये होते ही ‘फुकरे 3’ ने फिल्म-‘जवान’ को  छोड़ा पीछे , छाप डाले  करोड़ो नोट

Fukrey 3  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जवान के बाद, एक और फिल्म आई है जिसने लोगों को मनोरंजन दिया है। पहले दिन से लेकर अब तक, इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेहद आकर्षक है। वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी, और मनजोत सिंह की स्टारकास्ट वाली फिल्म ने नेशनल सिनेमा डे पर बड़ी कमाई की।

 मनोरंजन डेस्क: प्रसिद्ध हास्य फ्रेंचाइजी फिल्म ‘फुकरे’ की तीसरी इंस्टॉलमेंट ने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी प्राप्त की है। ‘फुकरे 3’ ने रिलीज के पहले दो हफ्तों में ही धमाल मचा दिया था और अब तीसरे हफ्ते में भी धूम मचा रहा है। इस फिल्म ने 28 सितंबर को रिलीज होकर पहले दिन से बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

नेशनल सिनेमा डे पर Fukrey 3 ‘ की बड़ी कमाई

नेशनल सिनेमा डे पर Fukrey 3   ने कमाई की बढ़ोतरी की है। साल 2013 में ‘फुकरे’ का पहला हिस्सा रिलीज हुआ था, और उसके बाद सेकंड सीक्वल भी आई। दोनों पार्ट्स ने दर्शकों को मोहित किया, और अब तीसरा हिस्सा भी धमाल मचा रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और नेशनल सिनेमा डे पर भी इसके कलेक्शन ने दर्शकों को संतोषित किया।

नेशनल सिनेमा डे के मौके पर, ‘ Fukrey 3 ‘ ने आस-पास 100 करोड़ की कमाई प्राप्त की, जिसमें ‘जवान’, ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’, ‘द वैक्सीन वॉर’ और ‘मिशन रानीगंज’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। इस उपलब्धि के साथ, ‘फुकरे 3’ ने शाहरुख़ ख़ान की हिट फिल्म ‘जवान’ को भी धूल चटाई । Fukrey 3 ने टिकटों के मूल्यों के कम होने का फायदा उठाया और नेशनल सिनेमा डे के मौके पर इसका कलेक्शन बढ़ गया।

100 करोड़ के पास पहुंची फिल्म

नेशनल सिनेमा डे के मौके पर, Fukrey 3  ने आस-पास 100 करोड़ की कमाई प्राप्त की, जिसमें ‘जवान’, ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’, ‘द वैक्सीन वॉर’ और ‘मिशन रानीगंज’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। इस उपलब्धि के साथ, ‘फुकरे 3’ ने शाहरुख़ ख़ान की हिट फिल्म ‘जवान’ को भी प्रदर्शन गृह के द्वार पर हराया। ‘फुकरे 3’ को ने टिकटों के मूल्यों के कम होने का फायदा उठाया और नेशनल सिनेमा डे के मौके पर इसका कलेक्शन बढ़ गया।

पिछले कुछ दिनों से Fukrey 3 की कमाई एक से डेढ़ करोड़ के बीच में बनी हुई है। लेकिन नेशनल सिनेमा डे के दिन, फिल्म की कमाई में और भी वृद्धि दर्ज की गई। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को फिल्म ने 5.25 करोड़ रुपये की अधिकतम कमाई की। इसके बाद, फिल्म का कुल घरेलू व्यापार 86.54 करोड़ रुपये हो गया है। Fukrey 3  ने पहले हफ्ते में 66.02 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 15.27 करोड़ की कमाई की है। अगर हम ‘जवान’ मूवी के सिंगल डे के कलेक्शन की तुलना में करें, तो Fukrey 3  का फ्राइडे कलेक्शन 5 करोड़ रुपये था

नेशनल सिनेमा डे पर इतने में दिखाई फिल्म

13 अक्टूबर को नेशनल सिनेमा डे के मौके पर, एक बहुत ही खास ऑफर था । इस दिन, ‘जवान’ से लेकर ‘मिशन रानीगंज’ जैसी हर फिल्म को केवल 99 रुपए में देखा जा सकता था। न केवल ऐसा, बल्कि इस दिन अंग्रेजी, मलयालम, और जापानी मूवीज भी पॉकेट फ्रेंडली प्राइस में देखने को मिली |

ALSO READ : World Food Day 2023: आयुर्वेद के मुताबिक, इन चीजों का साथ में सेवन करने से शरीर को हो सकता है बड़ा नुकसान ?

image credit = india.com

Leave a Comment