Google Pixel Watch 2 अब  एप्पल वॉच 8 को देगी टक्कर, जानिए कैसे, और क्या है इसकी खासियत

Google Pixel Watch 2 को 40,000 रुपये से कम कीमत में खरीदने का अब अच्छा मौका है। यह वॉच 100% रिसाइकल्ड एल्यूमीनियम से बनाया गया है, और इसकी कीमत और विशेषताएं जानने के लिए हम आगे बढ़ते हैं।

Google ने Pixel 8 सीरीज के साथ ही Pixel Watch 2 और Pixel Buds Pro को भारत में लॉन्च किया है। Pixel Watch 2 में स्नैपड्रैगन W5+ Gen 1 चिपसेट, नए सेंसर्स, और बेहतर बैटरी लाइफ के साथ, मल्टी-प्वाइंट कनेक्शन और गूगल अस्सिटेंट का समर्थन मिलता है। चलिए, इनकी कीमत और विशेषताएँ जानते हैं।

ALSO READ : Flipkart Sale 2023 में OnePlus 11R को खरीदें, सिर्फ Rs 34999 में! डील 8 अक्टूबर से उपलब्ध होगी

Google Pixel Watch 2 price in india

 Google Pixel Watch 2 की भारत में कीमत 39,900 रुपये है। यहां तक कि वे लोग जो नया Pixel 8 खरीदते हैं, उन्हें इस स्मार्टवॉच को कम कीमत पर प्राप्त करने का मौका मिलता है। इसके बाद, स्मार्टवॉच की कीमत 19,999 रुपये में आ जाएगी। Pixel Watch 2 को पॉलिश्ड सिल्वर और मैट ब्लैक रंग में उपलब्ध किया गया है। इसकी पूर्व-आदेश भारत में शुरू हो चुके हैं और फ्लिपकार्ट इस वॉच को LTE वर्जन के रूप में पेश कर रहा है। यह 13 अक्टूबर से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Google Pixel Watch 2 features

Google Pixel Watch 2 आपको एक नई स्थायी वॉचिंग अनुभव प्रदान करता है। यह दिलचस्प फीचर्स के साथ आता है, जिनमें एक 3डी कर्व्ड ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले शामिल है, जिसमें 320पीपीआई की पिक्सल डेंसिटी होती है। यह डिस्प्ले 1000 निट्स के पीक ब्राइटनेस स्तर के साथ आता है और डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए कस्टम कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। यह स्मार्टवॉच क्वालकॉम 5100 SoC से चलता है और 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। यह वेयर OS 4.0 पर काम करता है।

Google Pixel Watch 2 के साथ कंपास, अल्टीमीटर, 3-एक्सिस एक्सेलरोमीटर, और जायरोस्कोप जैसे सेंसर्स भी शामिल हैं। यह स्वास्थ्य और फिटनेस की देखभाल में मदद करने वाले फीचर्स के साथ आता है, जैसे कि SpO2 मॉनिटर, ईसीजी मॉनिटर, मल्टी-पाथ ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, और बॉडी एक्टिविटी ट्रैकिंग। यह आपको स्लीप स्कोर भी मापने में मदद करता है।

Google Pixel Watch 2  में 306mAh की बैटरी है, जो एक ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ आपको 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। यह आपको यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग केबल के साथ मिलता है, और इसमें बिल्ट-इन माइक और स्पीकर, हैप्टिक फीडबैक, और डिजिटल क्राउन शामिल है।

Google Pixel Watch 2 वाई-फाई और LTE मॉडल में उपलब्ध है, और दोनों वेरिएंट में ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, और एनएफसी कनेक्टिविटी है। यह 5 एटीएम वॉटर रेजिस्टेंस के साथ आता है, और Google का दावा है कि यह 31 ग्राम का है और इसकी बॉडी 100 प्रतिशत रिसाइकल एल्यूमीनियम से बनी है।

Top of Form

Leave a Comment